कश्मीर राजमार्ग एकतरफा यातायात के लिए खुला

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 11:14:50 AM
Kashmir highway open for unilateral traffic

श्रीनगर।  कश्मीर घाटी को देश के बाकी हिस्सों से जोडऩे वाले एक मात्र राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूस्खलन के कारण कई घंटे बाधित रहने के बाद मंगलवार सुबह एकतरफा यातायात बहाल हो गया। 

इस बीच कश्मीर राजमार्ग पर आम वाहनों के लिए बुधवार को फिर से यातायात बंद कर दिया जाएगा क्योंकि विभाग ने पुलवामा घटना के बाद राजमार्ग से सुरक्षा बलों के काफिले के सुरक्षित एवं निर्बाध आगे बढऩे के लिए हफ्ते में दो दिन बुधवार और रविवार को आम वाहनों के लिए यातायात बंद करने का फैसला लिया है। 

यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन श्रीनगर से जम्मू की ओर जाएंगे और विपरीत दिशा से सुरक्षा बलों के काफिले समेत किसी भी वाहन को आगे बढऩे की अनुमति नहीं है। 

रामबन के डिगडोल इलाके में सोमवार अपराह्न भूस्खलन के बाद राजमार्ग पर यातायात रोक दिया गया था। कश्मीर की ओर जाने वाले सैकड़ों वाहन अलग-अलग स्थानों पर फंस गये थे। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और सीमा सडक़ संगठन की ओर से तुरंत भूस्खलन प्रभावित सडक़ को दुरूस्त किया गया जिसके बाद कश्मीर की ओर जाने वाले वाहनों को आगे बढऩे की अनुमति दी गयी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.