राजस्थान पुलिस में होगी 10000 से अधिक कांस्टेबलों की भर्ती, सरकार की तरफ से मिली हरी झंडी

Samachar Jagat | Thursday, 16 Feb 2017 11:14:51 AM
Rajasthan Police will recruit over 10,000 constables, government cleared

जयपुर। राजस्थान के युवाओं के लिए एक खुशखबरी है। जी हां, राज्य सरकार की ओर से राजस्थान पुलिस में पुलिसकर्मियों की भर्ती करने जा रही है। जानकारी के अनुसार राज्य सरकार की और से राजस्थान पुलिस में 10000 पदों पर पुलिसकर्मियों की भर्ती के लिए हरी झण्डी दिखा है। सूत्रों के अनुसार इस जल्द ही भर्ती का प्रस्ताव वित्त विभाग को भेजने की तैयारी कर रहा है।

सरकार भर्ती के नाम पर विद्यार्थी मित्रों को गुमराह कर रही है : गहलोत

तीन साल बाद होगी भर्ती : इससे पहले कांग्रेस सरकार के शासन में तीन साल पहले पुलिसकर्मियों की भर्ती की गई थी। 2013 में कांग्रेस सरकार ने राजस्थान पुलिस के करीब 12 हजार पदों पर युवाओं की भर्ती की थी। अब इसके बाद 2017 में भाजपा सरकार राजस्थान पुलिस में 10,000 से अधिक पदों पर युवाओं की भर्ती करने की तैयारी कर रही।

कार से बीस लाख की नकदी जब्त, दो लोग गिरफ्तार

भाजपा सरकार की पहली बड़ी भर्ती : सरकार की ओर से राजस्थान पुलिस में होने वाली कांस्टेबलों की भर्ती को हरी झण्डी मिलने के बाद भाजपा सरकार की यह अब तक की पहली सबसे बड़ी भर्ती होगी।

जयपुर : सडक़ दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल


ऑटो और ट्रक की टक्कर में एक महिला सहित दो की मौत, छह अन्य घायल


आजमगढ़ में बालिका के साथ दुष्कर्म
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.