Sachin Pilot: कर्नाटक चुनावाें में स्टार प्रचारकों की लिस्ट से सचिन का नाम गायब, पायलट को क्या संदेश देना चाहती है पार्टी?

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2023 08:06:53 AM
Sachin Pilot: Sachin's name missing from the list of star campaigners in Karnataka elections, what message does the party want to give?

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव है और उसके साथ ही पार्टियों ने चुनावों के लिए तैयारी करली है। भाजपा से लेकर कांग्रेस और क्षेत्रिय दलों ने अपने उम्मीदवारों की लिस्टे भी जारी कर दी है। इसके साथ ही कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी है।

इस लिस्ट में ऐसे कई नाम चौंकाने वाले है जो स्टार प्रचारकों में शामिल है। वहीं राजस्थान से भी इसमें सीएम अशोक गहलोत को जगह मिली है। लेकिन सचिन पायलट का नाम इस स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं है। ऐसे में अपने अपने कयाय लगाए जा रहे है की पायट का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट में से क्यों हटा दिया गया है।

स्टार प्रचारकों की सूची में सचिन पायलट का नाम न होना एक बड़ी बात है। क्योंकि कांग्रेस में वे काफी लोकप्रिय नेता हैं। देश भर के बीते कई विधानसभा चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवारों की तरफ से गांधी परिवार के बाद सबसे ज्यादा डिमांड सचिन पायलट की रही है, वैसे खबरे तो यह भी है की बीते हफ्ते पार्टी के मना करने के बावजूद गहलोत सरकार के खिलाफ उपवास करने के कारण पायलट को कर्नाटक स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर रख कर पार्टी ने सख्ती का संदेश दिया गया है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.