Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत ने तोड़ी सियासी चुप्पी, पायलट को लेकर बोल गए बड़ी बात, देखने लगे सब इधर उधर

Samachar Jagat | Thursday, 13 Apr 2023 08:53:29 AM
Rajasthan: CM Ashok Gehlot broke the political silence, spoke big about the pilot, everyone started looking here and there

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव लगभग 6 महीने बाद होने है और उसके पहले ही कांग्रेस पार्टी में भगदड़ मची हुई है। सचिन पायलट खुद के लिए जमीन तलाश ने में लगे है और खुद को कैसे साबित करें इस भागदौड़ में लगे है। हाल ही में अपनी सरकार के खिलाफ धरना देकर वो सुर्खियों में थे, लेकिन अब उन्हें दिल्ली तलब कर लिया गया है।

इधर पायलट के सरकार के खिलाफ धरने को लेकर मुख्यंत्री ने अपनी और से कोई बयान नहीं दिया है। वो एक दम चुप है और उनकी तरफ से पिछले कुछ दिनों से सचिन को लेकर कोई बयान भी सामने नहीं आया है। लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। मीडिया ने जब उनसे सचिन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया की सब देखते रह गए।

सियासी घटनाक्रम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी चुप्पी तोड़ी और जवाब दिया की हमारी सरकार का पूरा फोकस प्रदेश की जनता को महंगाई से राहत देने पर है, हमारा ध्यान लेफ्ट राइट पर नहीं जाता है और न कभी ध्यान जाएगा। सीएम गहलोत के इस बयान को पार्टी के हालिया घटनाक्रम से भी जोड़कर देखा जा रहा है। साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कहा की भ्रष्टाचार के प्रति हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है, यही वजह है कि सर्वाधिक कार्रवाई राजस्थान में हुई है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.