पैशाब करते पर्यटक पर जानलेवा हमला, माउंटआबू बीच सड़क चाकू गोदकर मारा !

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 02:58:09 PM
tourist-attack-till-murder-while-using-toilet-in-mounutabu

जयपुर । राजस्थान के माउंटआबू घूमने गए एक युवक की हत्या कर दी गई। अज्ञात हत्यारों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब पर्यटक बस ठहराव के लिए रुकी थी।आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में एक पयर्टन बस के ठहराव के दौरान अज्ञान लोगों ने हमला बोल दिया, हमले से एक युवक की मौत हो गई। सनसनीखेज वारदात आमथला इलाके में बुधवार देर रात को हुई।

पर्यटन बस माउंट आबू से टोंक जा रही थी, अचानक सफर के बीच में बस के रुकी इसी दौरान अज्ञात लोगों ने बाहर पेशाब कर रहे यूवक पर धारदार हथियारों हमला किया गया ,ताबडतोड़ हमले से युवक घायल हो गया।

घायल शख्स को आबूरोड के ट्रोमा सेंटर ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टोंक से बस लेकर पर्यटक माउंट आबू घूमने गए थे। घुमने के बाद बुधवार को वापस टोंक लौटने वक्त आमथला के निकट पर्यटक बस रोकी गई थी ।


इसी दौरान 25 वर्षीय अनीस पुत्र बाबूखान निवासी टोंक बस से बाहर निकाला इसी दौरान अज्ञात लोगों ने चाकुओं से प्राणघातक हमला कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही आबूरोड सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर गायब हो चुके थे।

घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकाबंदी कराई गई है।पुलिस को मौके से धारदार चाकू बरामद हुआ है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है। पर्यटको और होटल मालिकों में घटना को लेकर काफी रोष है। 

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.