रईस में 'लैला' गाना रहा टर्निंग पॉइंट: पावनि पांडे 

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 07:04:48 PM
Turning Point Laila song in Raees Pawni Pandey

जयपुर। संगीत की दुनिया में अपनी काबिलियत और गायकी से छाप छोड़ने वाली गुलाबी नगरी की यंग सिंगर 'पावनि पांडे' गुरूवार को अपने होम टाउन जयपुर आई। राजस्थान खबरों के साथ हुई बात-चीत में उन्होंने बताया की वे अक्सर 4-5 महीने में जयपुर आती रहती है। हाल ही में उन्होंने रईस मूवी में उनके गाने लैला मैं लैला ने काफी धूम मचाई। उन्होंने बताया की जयपुर हमेशा से उनके दिल के करीब रहा है। 

जयपुर है दिल के करीब..
पावनि ने बताया की उनकी जयपुर से बचपन की यादें जुडी है। ऐसे में वे सबसे ज्यादा अपने दोस्तों और जयपुर के मौसम खासतौर पर सर्दियों के मौसम को सबसे ज्यादा मिस करती है। उन्होंने कहा की उनके सिंगिंग करियर की शुरुआत जयपुर से हुई इसलिए जयपुर उनके दिल के सबसे ज्यादा करीब है।

जब उनसे पूछा गया की अगर वे सिंगर नही होती तो क्या होती, इस प्रश्न के जबाब में उन्होंने कहा की सिंगिंग के अलावा, मुझे नही लगता मैं कुछ कर सकती हूँ। उन्होंने बताया की उनको मूड के हिसाब से म्यूजिक पसन्द है जब वे स्टेज पर होती है तो वो ऐसे गाने गाना पसन्द करती है, जिन पर ऑडियंस डांस करने पर मजबूर हो जाए, साथ ही सर्च वो सॉफ्ट और रोमांटिक गाने सुनना पसन्द करती है।

म्यूजिक इंडस्ट्री में स्ट्रगल को लेकर पावनि ने बताया की, मेरा मानना है की स्ट्रगल हमेशा ही चलता रहता है। सबसे पहले संगीत सीखने के लिए अच्छा गुरु ढूँढना, फिर अच्छा गाना गाना, मेरा स्ट्रगल काफी सिखने वाला रहा, मुझे अपने स्ट्रगल पीरियड में काफी कुछ सिखने को मिला। 

रईस रही टर्निंग-पॉइंट..
पावनि ने बताया की रईस में लैला गाना उनके करियर का टर्निग पॉइंट रहा है, यह सांग उनको हमेशा से पसन्द था। उन्होंने काह की इतनी बड़ी फिल्म में गाना उनके लिए एक अच्छा अनुभव रहा, इसके साथ अब वो आगे अपनी गायकी पर ध्यान दे रही है। इसके अलावा भी पावनि कई फिल्मो जैसे पुलिसगिरी, वेलकमबैक, गुलाबी गैंग में अपनी आवाज़ दे चुकी है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म फिलोरी 'साहिबा' भी गाया है।

पसन्द है एमआई रोड की लस्सी..
उन्होंने बताया की जब भी वे जयपुर आती है तो सबसे पहले वे अपने दोस्तों को कॉल लगाती है। पावनि ने बताया की उनको एमआई रोड की लस्सी बहुत पसन्द है, वे जब भी यहां आती है तो, लस्सी पीना नही भूलती, इसके साथ साथ उन्हें जयपुर में शॉपिंग करना भी काफी अच्छा लगता है। 

सोर्स- http://www.rajasthankhabre.com



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.