मथुरा में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 07:29:20 AM
Uncles and nephew shot dead in Mathura

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के सेही गांव में जमीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई गोलीबारी में चाचा-भतीजे की मौत हो गई तथा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, यह घटना शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सेही में हुई जहां दो पक्षों में गोलीबारी होने की जानकारी मिली है। करीब आधा घंटे तक हुई गोलीबारी में एक पक्ष के एक व्यक्ति देवली (70) तथा उसके भतीजे अमर सिंह (55) की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। 

एएसपी ने बताया, इस घटना में ऐदल उर्फ कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं। शेरगढ़ के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रामेंद्र शुक्ला ने बताया, इन दोनों पक्षों में लंबे समय से यमुना खादर की एक जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। 

जिसके चलते एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। इसका मुकदमा चल रहा है। आज दूसरे पक्ष के लोगों ने एकजुट होकर हमला कर दिया जिसमें पहले पक्ष के दो व्यक्ति मारे गये। 

उन्होंने बताया, अभी तक किसी ने भी इस मामले में तहरीर नहीं दी है। पीड़ित पक्ष की शिकायत मिलने पर पुलिस उसके अनुसार मुकदमा दर्ज कर कार्वाई करेगी। फिलहाल गांव में एहतियाती तौर पर पुलिस के कई जवान एवं उप निरीक्षक तैनात कर दिए गए हैं। -(एजेंसी) 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.