योगी बोले, बीजेपी दुनिया का सबसे विशाल और विश्वसनीय दल 

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 11:19:37 AM
Yogi Bole, BJP World's Largest and Reliable Team

लखनऊ। बीजेपी को दुनिया का सबसे बडा राजनीतिक दल और विश्वसनीयता का प्रतीक बताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि केन्द्र और बीजेपी शासित राज्यों में विकास और सुशासन की बदौलत पार्टी लोकप्रियता के नए आयाम गढ रही है। योगी विधान परिषद के उम्मीदवारों को नामांकन करने से पहले सम्मानित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि 8-9 माह पहले विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा देकर कुछ विपक्षी दलों के लोगों ने उनके और उनके साथियों के लिये सीट छोड़ी थी। बीजेपी ने उन लोगों को फिर से विधान परिषद का उम्मीदवार बनाकर विश्वसनीयता का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि सीट छोडऩे वालों को फिर से उम्मीदवार बनाकर बीजेपी ने अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने कहा कि विकास और सुशासन को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्थापित किया है।

उम्मीद है कि यह सभी उसके प्रखर सिपाही बनकर आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के प्रति आभार जताया। योगी ने कहा कि विधान परिषद का सदस्य बनकर यह सभी पार्टी के मूल्यों और आदर्शों का अनुसरण करते हुए उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाएंगे।

इस मौके पर योगी ने विधान परिषद के उम्मीदवार विजय बहादुर पाठक, मोहसिन रजा, विद्यासागर सोनकर, यशवंत सिंह, बुक्कल नवाब, अशोक धवन, आशीष पटेल, अशोक कटारिया, जयवीर सिंह, सरोजिनी अग्रवाल और डॉ. महेन्द्र सिंह को माला पहनाई।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र पाण्डेय और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी उम्मीदवारों को उत्साह बढ़ाया। गौरतलब है कि बुक्कल नवाब, जयवीर सिंह, सरोजिनी अग्रवाल और यशवंत सिंह ने विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा दिया था, जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और मोहिसन रजा विधान परिषद पहुंचे थे। इन उम्मीदवारों में से एक आशीष पटेल अपना दल (अनुप्रिया पटेल गुट) से हैं। उन्हें भाजपा का समर्थन प्राप्त है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.