बदमाशों ने एटीएम कार्ड बदल कर 20 हजार रुपये निकाले

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 05:51:07 PM
Badmash withdraws 20 thousand rupees from changing ATM card

अलवर। राजस्थान में अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र में कल रात मेहंदी बाग के समीप स्थित एसबीआई एटीएम में पैसे निकालने आए एक युवक से तीन अज्ञात बदमाशों ने एटीएम कार्ड बदल कर उसके खाते से 20 हजार रुपए निकाल लिये। 

घटना के बाद एटीएम के बाहर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस वृत्ताधिकारी (शहर ) डॉ प्रियंका सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी जितेंद्र भसह सोलंकी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। 

पीड़ित पुलिस क्वार्टर निवासी गौरव शर्मा ने बताया कि वह रात वह पैसे निकालने एसबीआई एटीएम पर पहुंचा इस दौरान तीन युवक पहले से अंदर खड़े थे। वह जैसे ही एटीएम कार्ड लगाकर पैसे निकालने लगा तो एक युवक ने उसके हाथ पर कोहनी की मारी जिससे उसका एटीएम नीचे गिर गया और उसने दूसरा एटीएम उसे बदल कर दे दिया पैसे नहीं निकलने पर वह दूसरे एटीएम पर पहुंचा तो उसे जानकारी मिली की उसके एटीएम से कुछ मिनट पहले ही 20 हजार रुपए निकाल लिए गए हैं।

 इसके बाद पुलिस को सूचना दी उधर कोतवाली थाना अधिकारी ने बताया कि इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज देखे गए हैं। पुलिस आरोपियों तलाश शुरु कर दी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.