खाने-पीने की बात पर दो दोस्तों के बीच हुई बहस का ये हुआ अंत...

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 03:01:02 PM
young man shot dead for minor dispute in Jaunpur

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां दोस्त ने ही अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। बात सिर्फ इतनी सी थी कि दोनों के बीच खाने-पीने को लेकर किसी बात पर बहस हो गई थी, बस इसी को लेकर युवक ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला जौनपुर जिले के जलालपुर इलाके का बताया जा रहा है।

संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटे ने अपने पिता के साथ किया ऐसा, पढक़र चौंक जाएंगे आप

उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के जलालपुर इलाके में खान-पान को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने बुधवार रात अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी।

साथ जीने और साथ मरने वाली दोस्ती में कुछ ऐसा कर गए तीन दोस्त, पढक़र आप भी हो जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि लहंगपुर निवासी 30 वर्षीय रामजीत यादव और उसके दोस्त रमाशंकर यादव ने बीच खान-पान को लेकर कहासुनी हो गई थी। देखते ही देखते ये मामूली कहासुनी बढ़ गई। इस दौरान रमाशंकर ने रामजीत को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भाई की कलाई पर राखी बांधकर लौट रही बहन के साथ लोगों ने किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर जाब्ते से साथ पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि स्थानीन पुलिस थाने में हत्या के सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.