Stree Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म

Samachar Jagat | Sunday, 16 Sep 2018 03:12:06 PM
100 crore club joins Stree

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली हॉरर फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर ताबरतोड़ कमाई कर रही हैं। आपको बता दें कि रिलीज के बाद इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार कर लिया हैं। जी हां यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई हैं।  बताते चलें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म स्त्री 31 अगस्त को प्रदर्शित हुई थी। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री 20 करोड़ के बजट में बनायी गयी थी।

BIRTHDAY SPECIAL: अपनी दिलकश आवाज से करोड़ों दिल पर राज करने वाली आशा भोंसले ने की थी 16 की उम्र में शादी

फिल्म ने अपने प्रदर्शन के पहले सप्ताह में करीब 61 करोड़ रूपये का शानदार व्यापार किया था। फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। स्त्री अब तक 101 करोड़ की कमाई कर चुकी है। स्त्री इस साल की नवीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ का कारोबार किया है। इस वर्ष प्रदर्शित 100 करोड़ कमाने वाली अन्य फिल्मों में पद्मावत, सोनू के टीटू के स्वीटी, रेड, बागी-2, राजी, रेस-3 ,संजू और गोल्ड शामिल हैं।

काला हिरण शिकार मामला: राजस्थान सरकार पांच आरोपियों को बरी करने के खिलाफ दायर करेगी अपील

राजकुमार और श्रद्धा कपूर ने वीडियो शेयर कर 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने की जानकारी देते हुए दर्शकों का धन्यवाद किया है! ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि फिल्म स्त्री ने अब तक 101.43 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर लिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करते नजर आए हैं।

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.