सिंगल अर्जुन कपूर फैंस को जल्द दे सकते है ये खुशखबरी!

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 05:36:40 PM
Arjun Kapoor can give fans soon, this is good news

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये छह साल हो गये हैं। अर्जुन कपूर ने कहा है कि जिस समय उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की, उस समय उन्होंने खुद को पूरी तरह से अपने काम के प्रति समर्पित कर लिया था। यह वजह रही कि उस वक्त वह शायद अपनी लव लाइफ को वक्त नहीं दे पाते।

जब शूटिंग सेट पर अभिनेत्री नवनीत ने आलोक नाथ की इस हरकत से परेशान होकर जड़ दिया था थप्पड़...

अर्जुन का कहना है कि वह अब सैटल हो गये हैं और अपनी लवलाइफ के लिये समय दे सकते हैं। अर्जुन कपूर अर्जुन कपूर ने कहा , मैंने अपने करियर के लिए सबकुछ किया और शायद यह वजह रही कि मैं सीरियस रिलेशनशिप में कभी नहीं बंधा। उस व$क् यदि मेरे पास प्यार आ भी रहा था, तो में उस पर ध्यान नहीं दे रहा था।

टेलीविजन के 'सबसे संस्कारी' अभिनेता पर लगा बलात्कार का आरोप, लेखिका ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

उस वक्त मैं अपने परिवार की समस्याओं को लेकर परेशान था। उस वक्त मुझे प्यार को लेकर डर लगता था। अब जबकि मैं 33 साल का हो चुका हूं और अपने करियर में सैटल हो चुका हूं तो मुझे लगता है कि अब मैं खुद के लिए स्टैंड ले सकता हूं और प्यार मोहब्बत के लिए वक्त निकाल सकता हूं।अब कैजुअल से अधिक सीरियस और लंबी रिलेशनशिप पर मेरी सोच है।- एजेंसी

बेंगलुरु में होने वाले अभिनेत्री सनी लियोनी के शो को लेकर कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, उठी रोक की मांग

लव अफेयर्स को लेकर विवादों में रह चुकी है अभिनेत्री रेखा, 10 साल बड़े तो कोई 12 साल छोटे एक्टर को कर चुकी है डेट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.