Big Boss10- फिनाले में पहुँची बानी जे

Samachar Jagat | Thursday, 26 Jan 2017 11:20:46 AM
bani J in big boss finale

मुंबई। बिग बॉस के फिनाले में चार दिन रह गए हैं और बिग बॉस का आखरी एलेमिनेशन भी हो गया हैं। जी हाँ दो कंटेस्टेन्ट यानी की बानी जे और रोहन मेहरा के बीच कड़ा मुकाबला था और दोनों की फैन फॉलविंग भी बहुत ज्यादा थी। लेकिन इस बीच बानी जे ने बाजी मार ली और फिनाले में जगह बना ली हैं।

कड़ाके की ठण्ड में योगा करती नज़र आई यह फिटनेस रंगीला गर्ल


कपिल के शो में 10 लाख रुपये में बिकी यह साइकिल, जाने क्या वजह हैं 
 

बानी को फैन के सपोर्ट के साथ साथ इंडस्ट्री का भी पूरा सपोर्ट मिला जिसके चलते बानी को फिनाले में जगह मिल पायी हैं। अब घर में 4 कंटेस्टेंट बानी, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और लोपामुद्रा फाइनल में पहंच गए हैं।

रोहन के बारे में बात करें तो वो शो के काफी मजूबत कंटेस्टेंट थे। वो दो बार घर के कैप्टेन रह चुके थे। रोहन को बचने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड कांची ने भी बहुत मेहनत की थी। कांची मंगलवार देर रात तक ट्वीटर पर रोहन के फैंस से उन्हें वोट करने की अपील कर रही थीं। पर लगता है कि बानी के फैंस ज़्यादा मेहनत कर रहे थे। रोहन के बेघर होने की ख़बर अभी तक शो के मीडिया मैनेजर्स ने कंफ़र्म नहीं की है।

प्रेम संबंध की खबरों से मुझे फर्क नहीं पड़ता- हुमा
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.