प्रेम संबंध की खबरों से मुझे फर्क नहीं पड़ता- हुमा

Samachar Jagat | Thursday, 26 Jan 2017 10:53:59 AM
hum quareshi not mind the about the rumors of love

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि उनके प्रेम प्रसंग की अफवाहें ‘‘घटिया’’ हैं और वो इन पर ज्यादा ध्यान नहीं देतीं। 

कपिल के शो में 10 लाख रुपये में बिकी यह साइकिल, जाने क्या वजह हैं 
 

शुरू में अभिनेत्री हुमा कुरैशी के निर्देशक अनुराग कश्यप से प्रेम प्रसंग की खबर भी सामने आई थी। अनुराग की ही फिल्म ‘‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’’ से हुमा ने अपने फिल्मी करियर को शुरआत की थी। 

एक साक्षात्कार में जब हुमा कुरैशी से पूछा गया कि वो प्रेम प्रसंग से जुड़ी अफवाहों से कैसे निपटती हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचती। मेरा परिवार जानता है कि सच क्या है। मैं इन खबरों को खुद को परेशान नहीं करने देती। मैं हमेशा मानती हूं कि प्रशंसकों के साथ आपका रिश्ता सबसे महत्वपूर्ण है। ’’

हुमा की अभिनेता सोहेल खान से प्रेम प्रसंग की खबरें भी सामने आईं थीं हालांकि हुमा उन्हें अपने भाई जैसा बताती हैं। 

उन्होंने कहा, ‘‘जब भी आपके सामने ऐसा कुछ आता है जो बेहद अप्रिय और घटिया है तो मैं सीधे सोशल मीडिया पर जाकर उस पर प्रतिक्रिया देती हूं। किसी ऐसे शख्स के साथ आपके प्रेम प्रसंग की बात उड़ाना कुछ ज्यादा ही हो जाता है जिसे आप भाई की तरह मानते हैं। ये सच में बेहद दुखद है।’’
अभिनेत्री हुमा कुरैशी जल्द ही ‘‘जॉली एलएलबी-2’’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। 

कड़ाके की ठण्ड में योगा करती नज़र आई यह फिटनेस रंगीला गर्ल
 

भाषा
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.