इस भोजपुरी सुपरस्टार से पैसे मांगने आई थी ये गरीब महिला, बंधवा ली राखी देखें Video

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 09:54:33 AM
Bhojpuri superstar Khesari Lal Yadav

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों के अलावा अन्य वजहों से भी सुर्खियों में रहते हैं। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म संघर्ष ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। फिल्म 24 अगस्त को रिलीज हुई थी और रिलीज के बाद से ही फिल्म ने भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचा रखी है। 

रणबीर कपूर से लिंकअप को लेकर आलिया भट्ट के पिता ने कही ये बड़ी बात! 

खेसारीलाल यादव रिश्तों के मामलों में काफी इमोशनल है। रक्षाबंधन के मौके पर उनकी एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने वाले लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कई बार सेलेब्स के ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं जिसके बाद हर तरफ उनकी तारीफ होती है लेकिन इस बार खेसारी लाल यादव ने ऐसा कुछ किया है जिसे सुनने के बाद आप उनके फैन हो जाएंगे। दरअसल पूरे भारत में राखी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

वाणी कपूर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, टाइगर और ऋतिक के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर


 सभी स्टार्स ने बहनों से राखी बंधवाते हुए तस्वीरें शेयर की लेकिन भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गरीब महिला खेसारी लाल यादव से पैसे मांगने आती है, और इस त्यौहार पर इस सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने जो उसके साथ किया, उसकी जमकर तारीफ हो रही है। जयपुर एयरपोर्ट पर जब खेसारी बाहर निकले तो वहां भीख मांग रही महिला खेसारी के सामने आ गई। इसके बाद खेसरी ने रक्षाबंधन के मौके प तुंरत हाथ आगे बढ़ाकर उससे राखी बंधवा ली। इस विडियों में खेसारी  उस महिला को कुछ पैसे भी देते हैं। इस तरह खेसारी ने अपना रक्षा बंधन मनाया। 

गुजरे जमाने की इस अदाकारा को सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानते है धर्मेन्द्र 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.