लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कही यह बड़ी बात

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Mar 2019 11:12:03 AM
Bollywood actor Akshay Kumar has said this big thing about contesting the Lok Sabha elections.

एंटरटेनमेंट डेस्क। कयास लगाया जा रहा था कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लोकसभा का चुनाव लड सकते है। यदि खबरों की माने तो कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार भाजपा के टिकट पर अमृतसर सीट से चुनाव लड सकते है। लेकिन अब लोकसभा चुनाव लडने को लेकर अक्षय ने बयान दिया है। अक्षय कुमार ने कहा है कि वह चुनाव नहीं लडेंगे। 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने यह बात अपनी फिल्म 'केसरी' के प्रोमेशन के सिलसिले में आयोजित संवाददाता सम्मलेन में कही हैं। उन्होंने कहा कि वह लोसकभा चुनाव लडने का इरादा नहीं रखते है। जब उनसे पूछा कि क्या वे राजनीति में आएंगे? तो इस पर अक्षय कुामर ने कहा कि नहीं मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। तो वहीं एक सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि राजनीति मेरा एजेंडा नहीं है। मुझे लगता है कि जो मैं अपनी फिल्मों के जरिए कर रहा हूं वो मैं राजनीति के जरिए कभी नहीं कर पाऊंगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार से लोकसभा चुनावों में अधिक मतदान करने के लिए लोगों को प्रेरित करने की अपील की है। पीएम नरेंद्र मोदी ने 16 मार्च को ट्विटर पर भाजपा के लोकसभा चुनाव के लिए 'मैं भी चौकीदार' अभियान के तहत अक्षय कुमार को भी टैग किया था। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। फैंस को इस फिल्म का काफी इंतजार है।  क्योंकि इस फिल्म का टीजर फैंस को काफी पसंद आया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.