‘बॉईस्कोपवाला’ के लिए डैनी डेंजोंगप्पा बिल्कुल सही हैं : देब मेढेकर 

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 08:13:43 AM
‘बॉईस्कोपवाला’ के लिए डैनी डेंजोंगप्पा बिल्कुल सही हैं : देब मेढेकर 

पणजी। बाईस्कोपवाला’ फिल्म से निर्देशन की पारी शुरू करने जा रहे देब मेढेकर का कहना है कि मशहूर अभिनेता डैनी डेंजोनगप्पा इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए बिल्कुल सही हैं और वह किसी भी किरदार में खुद को ढालने में समक्ष हैं। 

अब दिल्ली में भी खुलेगा मैडम तुसाद म्यूजियम

अपनी फिल्म के वैश्विक वितरण के लिए फिल्म बाजार के 10वें सत्र के वास्ते यहां आए मेढेकर ने बताया कि अभिनेताओं की संभावित सूची में डैनी का नाम देखने पर मैंने फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए उनका चयन कर लिया। 

मेढेकर ने बताया, ‘‘फिल्म में डैनी मुख्य भूमिका में हैं और वह बिल्कुल सही हैं। हमने हमेशा इस व्यक्ति को एक खलनायक के रूप में देखा है लेकिन तथ्य यह है कि फिल्म जगत में बेहतरीन दिखने वाले व्यक्तियों में से एक हैं।’’

....अब इस प्लेबैक सिंगर ने किया खुलासा, हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार 

उन्होंने बताया, ‘‘जब फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया गया तो मैंने पूछा कि मुझे किसे लेना चाहिए और मुझे कई सुझाव मिले। लेकिन जैसे ही मैंने देखा कि डैनी का नाम सूची मेें है तो मैंने कहा कि मुझे और किसी के नाम पर विचार करने की जरूरत नहीं है।’’

 

 

एजेंसी 

 

 

नोट बंद होने के बाद शगुन देने के ये हैं दिलचस्प तरीके

जाड़े में मसाज से पाएं रूखी त्वचा से छुटकारा

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.