पॉपुलर सिंगर Neha Bhasin ने अपने ब्लोड अवतार से सबका खींचा ध्यान

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2023 02:47:53 PM
Popular singer Neha Bhasin caught everyone's attention with her bold avatar.

पॉपुलर सिंगर नेहा भसीन ने एक बार फिर से अपने आउटफिट से सबका ध्यान खींचा  है। लेकिन इस बार उन्होंने एक बोल्ड फोटो में अपने क्लीवेज को फ्लॉन्ट किया जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया:फोटो मैंने पहले पोस्ट करने की हिम्मत नहीं की। स्टनर हमेशा एक बोल्ड और बेशर्म सेलेब रही है जो अपने मन की बात करती है।

ब्लू कलर की सीक्वेंस ड्रेस पहने नेहा भसीन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अक्सर अपने लुक्स के लिए ट्रोल होने वाली, वह अपने आलोचकों और नफरत करने वालों को बोल्ड बयानों से चुप कराती हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें एयरपोर्ट पर जेब्रा प्रिंट जैकेट के साथ क्रिस-क्रॉस ब्रालेट पहने देखा गया था।  


 
उन्होंने हिंदी, तेलुगु और पंजाबी में धुनकी, चाशनी, पानी रवि दा और जग घूमेया सहित कई हिट गाने गाए हैं।


इस साल की शुरुआत में अपने इंटरव्यू में, उन्होंने ट्रोल्स के बारे में बात की और बताया कि यह उन्हें कैसे प्रभावित करता है। "सिर्फ इसलिए कि मैं एक पीड़ित की तरह अपनी स्टोरी नहीं सुनाती , इसका मतलब यह नहीं है कि मैं बिना कांटों के गुलाब के बिस्तर पर लेट गई । आपको कभी नहीं लगता कि आप इस उम्र में रॉक बॉटम मार सकते हैं, लेकिन आप कर सकते हैं। और लोगों को लगता है कि रॉक बॉटम का मतलब है फाइनेंशली लेकिन यह इमोशनल भी हो सकता है। (पिछला) साल कठिन था क्योंकि मुझे अचानक समझ नहीं आया कि मैं कौन हूं। मैं शारीरिक रूप से सार्वजनिक रूप से मौजूद थी  लेकिन मैं मानसिक रूप से वहां नहीं थी।"
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.