नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजस्थान की सरकार ने 3 माह में जो कार्य किया है उतना कार्य किसी सरकार ने नहीं किया: Bhajanlal Sharma

Samachar Jagat | Tuesday, 07 May 2024 09:06:38 AM
No government has done as much work as the Rajasthan government has done in 3 months under the leadership of Narendra Modi: Bhajanlal Sharma

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में तेलंगाना में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार को तेलंगाना प्रवास के दौरान सिकंदराबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशन रेड्डी के समर्थन में आयोजित प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में प्रबुद्ध जनों को संबोधित किया व विकसित भारत के निर्माण व मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने हेतु हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान किया।

उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सम्मेलन में उपस्थित जनों का जोश व उत्साह इस बात को प्रमाणित करता है कि तेलंगाना में भाजपा विजय का नया कीर्तिमान रचने जा रही है।

राजस्थान की सरकार ने 300 करोड़ रुपए का बजट पारित किया
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजस्थान की सरकार ने 3 माह में जो कार्य किया है उतना कार्य किसी सरकार ने नहीं किया।  प्रवासी भाई-बंधुओं को तीर्थ स्थलों पर दर्शन करने के लिए प्रोटोकॉल मिलेगा। आस्था के केंद्रों को विकसित करने के लिए राजस्थान की सरकार ने 300 करोड़ रुपए का बजट पारित किया है। 

राजस्थान में किसी कार्य को प्रारंभ करने में नहीं होगी किसी भी प्रकार की परेशानी
राजस्थानी प्रवासी भाई-बंधुओं ने दिन रात मेहनत करके दूसरे राज्यों में जो स्थान बनाया है उसको देखकर मन प्रफुल्लित होता है। आप राजस्थान आकर कोई भी उद्योग प्रारंभ करें। आपको वहां किसी कार्य को प्रारंभ करने में किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नही करना पडेगा। आपको सिंगल विंडो सिस्टम की सुविधा प्राप्त होगी। 

लोगों से की ये अपील
सीएम भजनलाल शर्मा ने आज लोगों से तीसरे चरण के चुनाव के लिए मतदान करने की भी अपील की है। उन्होंने ट्वीट किया कि मतदान लोकतंत्र की सबसे बड़ी शक्ति है, यह हमारा अधिकार भी है और कर्तव्य भी। आज लोकसभा चुनाव के तृतीय चरण के मतदान के अवसर पर मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि आप सजग व जागरुक होकर राष्ट्रहित में अपने मताधिकार का उपयोग करें व अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें। पहले मतदान - फिर जलपान।

PC: twitter
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.