Look- कबीर खान ने आउट किया 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख़ खान का लुक 

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2017 10:01:56 AM
first look of shahrukh khan out for tubelight film

मुंबई। बॉलीवुड में इस सुपरहिट जोड़ी ने आप सभी को रिश्तो की अहमियत जरूर सिखाई होगी। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड जगत की सुपरहिट जोड़ी करण अर्जुन यानी की शाहरुख़ खान सलमान खान की। एक बार फिर 21 साल बाद ये जोड़ी एक साथ परदे पर नज़र आने वाली हैं और इनको लेकर आ रहे फिल्मकार कबीर खान। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलज होगी।

दरअसल कबीर खान अभिनेता सलमान खान के साथ 'ट्यूबलाइट' बना रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को भी लिया हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख इस फिल्म में कुछ ऐसा करने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं किया। शाहरुख इस फिल्म में एक जादूगर का किरदार निभाएंगे। 

कबीर ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ शाहरुख की फोटो साँझा की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'बचपन में मुझे नोट्स देते थे और अब मेरी फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने के लिए धन्यवाद।'

बता दें कि इस फोटो में शाहरुख का लुक बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। इसमें शाहरुख के चहरे पर एक टैटू बना हुआ है और और कान में रिंग पहनी है। 

यह जोड़ी पहले भी कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुकी हैं जैसे की करण अर्जुन, कुछ कुछ होता हैं, हम तुम्हारे सनम और हालही शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म रईस का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुँचे थे। आपको बता दे की कुछ दिन पहले ही दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता ओम पुरी का देहांत हो गया था।  लेकिन आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ उनकी आखरी फिल्म होगी जिसमे वह अपने किरदार में नज़र आएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.