Nia Sharma का दय्या दइया डांस वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने की जमकर तारीफ

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2023 01:46:09 PM
Nia Sharma's Daya Daya dance video went viral, fans praised her fiercely

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा बिना किसी शक के छोटी स्क्रीन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। निया शर्मा ने अपने नाम कड़ी मेहनत की है। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है।निया शर्मा की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और निया के फैन्स उन्हें उनके डांस मूव्स और यूनिक फैशन सेंस के लिए प्यार करते हैं। निया शर्मा इंस्टाग्राम पर अपने हॉट और सेक्सी डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। 


  
निया शर्मा ने अब अपने फैंस के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है और यह वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में निया शर्मा को अपने नए म्यूजिक वीडियो, दय्या दइया के लिए रिहर्सल करती हुई नजर आ रही है। गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है और इसमें सुनील शेट्टी भी हैं।

 

वायरल वीडियो में निया शर्मा को सेक्सी और हॉट गोल्डन सी थ्रू ड्रेस में देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, "यह चेयर सेक्शन अब मसल मेमोरी का ज्यादा है।"

वीडियो वायरल हो गया है और इसे अब तक 32k से अधिक बार देखा जा चुका है। निया शर्मा के फैन्स उनके डांस मूव्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

निया शर्मा ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ए`क हजारो में मेरी बहना है` से की थी। इसके बाद निया ने `जमाई राजा` में रवि दुबे के साथ काम किया। उन्होंने कई रियलिटी शो जैसे `खतरों के खिलाड़ी 8` और `बिग बॉस` ओटीटी में भाग लिया है।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.