रणवीर सिंह को नहीं बल्कि पहले इस एक्टर को ऑफर हुई थी कपिल देव की बायोपिक

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 03:18:10 PM
Kapil Dev's biopic was not offered to Ranveer Singh but earlier this actor

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म '83' की तैयारियों में व्यस्त हैं। इस फिल्म की कहानी भारतीय टीम की 1983 के क्रिकेट विश्व कप की जीत पर आधारित है। फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे है। इसमें रणवीर सिंह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव का ​किरदार निभा रहे है। 

हालांकि अब इस फिल्म को लेकर बडी खबर आ रही है कि इसके लिए पहली चॉइस रणवीर सिंह नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह इस फिल्म की पहली पसंद नहीं थे। तो वहीं यदि खबरों की माने तो फिल्म की पहली चॉइस रणदीप हुड्डा थे। ​इस फिल्म के लिए रणवीर से पहले ये रोल रणदीप हुड्डा को आफर किया गया था। हालांकि यह बात उस समय की है जब इस फिल्म का डायरेक्शन संजय पूरण सिंह कर रहे थे। 

गौरतलब है कि रणदीप को लेकर अनाउंसमेंट के साथ—साथ लुक टेस्ट भी हो चुका था। मगर किन्ही कारणों से संजय इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए और बाद में यह फिल्म कबीर सिंह के पा आ गई। इसके बाद में कबीर सिंह ने रणवीर सिंह को कास्ट कर लिया। 

यदि मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने 15 मई से शुरू होगी। इसके साथ ही पहले शेड्यूल की शूटिंग लंदन और स्कॉटलैंड में की जाएगी। जो कि 100 दिनों तक चलेगी। यह फिल्‍म सिनेमाघरों में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इसमें आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एमी विर्क और साहिल खट्टर जैसे ऐक्‍टर्स अहम रोल में नजर आएंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.