पाक कलाकार BAN के बाद करण जौहर ने फवाद का किया बायकॉट, इस एक्टर से किया रिप्लेस ! 

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 03:52:23 PM
Karan Johar will make the film saif ali khan Replacing pakistani actor Fawad khan

मुंबई।  बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर, सैफ अली खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। करण जौहर फिल्म 'रात बाकी' नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं। पहले इस फिल्म के लिये कैटरीना कैफ और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान का चयन किया गया था लेकिन बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध के बाद करण ने फिल्म के लिये अब सैफ अली खान को चुन लिया है।

Big Boss 10 : मोनालिसा ने गौरव को दिया ऐसा टाइटल , सभी को लगा जोरदार झटका 

हालांकि सैफ से पूर्व करण फिल्म के लिये सिद्धार्थ मल्होत्रा का चयन करना चाहते थे लेकिन फिल्म 'बार-बार देखो' की असफलता के बाद उन्होंने कैटरीना के साथ सिद्धार्थ की जोड़ी बनाने का विचार छोड़ दिया।

Shocking : कपिल शर्मा अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन की बेटी संग करेंगे रोमांस !

बताया जा रहा है कि 'रात बाकी' की कहानी के हिसाब से सैफ अली खान का व्यक्तित्व बिल्कुल फिट बैठता है। सैफ की फिल्म 'रंगून' की शूभटग खत्म हो चुकी है और सैफ की राजा कृष्ण मेनन वाली फिल्म'शेफ' की शूटिंग भी जल्द पूरी हो जायेगी।

यदि सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो 'रात बाकी' की शूटिंग  जल्द ही शुरू हो सकती है। इस फिल्म में सैफ के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी होगी। यह जोड़ी पूर्व में फिल्म 'रेस' में नजर आ चुकी है।

 

 

एजेंसी 

 

त्वचा की समस्याओं को दूर करने में कारगर काली चाय

आयुर्वेद में है बालों की सभी परेशानियो का इलाज़, जाने ?  

टैनिंग कम कर चहरे को निखारे नीम और दही का पैक, जाने इसके फायदे  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.