Amitabh Bachchanको 1983 में फसलियो में चोंट लगने के बाद एक बार फिर से उसी जगह लगी चोंट

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2023 04:18:14 PM
Amitabh Bachchan got hurt again at the same place after getting hurt in crops in 1983.

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। टम्बलर पर अपने ब्लॉग पर एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह सेट पर गंभीर रूप से घायल हो गए।

"हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मैं घायल हो गया हूं .. रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाएं रिब केज में मांसपेशियों में आंसू आ गए हैं .. शूट रद्द कर दिया गया है .. एआईजी  हॉस्पिटल में सीटी द्वारा डॉक्टर से परामर्श और स्कैन किया गया हैदराबाद में और घर वापस आ गया .. स्ट्रैपिंग किया गया है और बाकी की वकालत की गई है ..

हाँ दर्दनाक.. हिलने-डुलने और सांस लेने में .. कुछ हफ़्ते लगेंगे इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए .. दर्द के लिए कुछ दवाएँ भी चल रही हैं .. इसलिए जो भी काम किया जाना था, उसे स्थगित कर दिया गया है और ठीक होने तक रद्द कर दिया गया है।


 'प्रोजेक्ट के' एक पैन-इंडिया साइंस फिल्म फिक्शन है जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल्स में हैं। इसके अलावा, एक्टर को आखिरी बार रश्मिका मंदाना, पावेल गुलाटी और नीना गुप्ता के साथ 'अलविदा' में देखा गया था। इसके अलावा, वह रिभु दासगुप्ता के कोर्ट रूम ड्रामा 'सेक्शन 84' को भी हेडलाइन करेंगे।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.