प्रियंका चोपड़ा को दूसरी बार पीपल्स चॉइस अवॉर्ड से नवाज़ा गया

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 01:13:58 PM
priyanka chopda awarded with peoples choice award

बॉलीवुड में प्रियंका को दर्शकों ने बहुत पसंद किया वही कुछ समय से प्रियंका अपनी एक्टिंग का जलवा हॉलीवुड में भी बिखेर चुकी हैं जिससे प्रियंका को वहां के लोगों ने भी बहुत पसंद किया हैं। यह सब पॉपुलर टीवी शो क्वांटिको सीरीज में उनके किरदार एलेक्स पेरिश की वजह से संभव हुआ हैं। ये दूसरी बार हैं जब प्रियंका ने बेस्ट ड्रामेटिक टीवी एक्ट्रेस केटेगरी में पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड्स पाया हैं। 

प्रियंका अवार्ड सेरेमनी में अपनी माँ के साथ फ्लर्टी पीच कलर की ड्रेस में पहुँची। जैसे ही प्रियंका का नाम लिया गया तो स्टेज पर जाने से पहले उन्होंने अपनी माँ मधु चोपड़ा को गले लगाया। 

अवॉर्ड पाने के बाद प्रियंका ने कहा, 'मेरा सफर अतुलनीय रहा। आज मेरे साथ जिन महिलाओं का नॉमिनेशन हुआ, उनकी वजह से ही मैं टीवी की दुनिया में आई, उन्हीं की वजह से मैं ऐक्टर बनना चाहती थी।' उन्होंने आगे कहा, 'बेहतरीन ऐक्टिंग की कैटिगरी में अवॉर्ड पाकर मैं बहुत खुश हूं, उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मुझे स्वीकार किया और और मेरे शो को पसंद किया। क्वॉंटिको का हिस्सा बने हर शख्स का शुक्रिया, यही शो मेरी दुनिया है।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.