Big Boss 10 - रईस पंहुचा सुल्तान के घर, किया फिल्म का प्रमोशन

Samachar Jagat | Monday, 09 Jan 2017 08:58:11 AM
shahrukh khan reached at salman show big boss

मुंबई। बिग बॉस में आपको बॉलीवुड और सिनेमा जगत की सुपरहिट जोड़ी करण अर्जुन एक बार फिर अपने डायलॉग डिलेवरी से लोगों का दिल जीतेंगे। लेकिन इस बार डायलॉग होगा शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म 'रईस' का जिसका इंतज़ार हर कोई बेसब्री से कर रहा हैं। जी हाँ बिग बॉस में शाहरुख़ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आये। बिग्गेस्ट एंटरटेन शो बिग बॉस में लंबे समय का इंतज़ार ख़त्म हुआ और शाहरुख़ अपने प्रमोशन के लिए सलमान के शो में पहुच ही गए। 

यह जानकारी दबंग स्टार और शो होस्ट सलमान खान ने ट्वीट करके दी। सलमान ने ट्विटर पर एक विडियो डाला है जिसमे सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म के डायलॉग से शुरुवात करते हैं उसके बाद शाहरुख़ खान उस डायलॉग को पूरा करते हैं। सलमान बोलते हैं रईस का डायलॉग शाहरुख की जुबानी सुनना चाहिए और सुल्तान को तो बस दोस्ती निभानी आती है। इस बात पर शाहरुख कहते हैं कि हमारी दोस्ती तो जग जाहिर है। इसलिए बिग बॉस में रईस हाजिर है। बिग बॉस के ये सीजन अपने प्रतिभागियों के चलते काफी सूर्खियों में रहा है। 

 

स्वामी ओम घर से बाहर होने का बाद सलमान पर जमकर बरस रहे हैं। स्वामी ने सलमान को चुनोती तक दी हैं की अगर दो हफ्ते में उनको घर में वापसी नहीं दी तो फिनाले नहीं होने देंगे।

इसके अलावा रईस के साथ ही बाहुबली 2  झलक देखने को मिलेगी। खबर है कि बाहुबली-2 का टीजर शाहरुख खान की फिल्म रईस के साथ 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। जी हां रईस खुद तो आएगा ही साथ ही बाहुबली-2 को भी लेकर आएगा। लेकिन फिलहाल फिल्म की एक झलक ही देखने को मिलेगी। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाली गुत्थी तो फिल्म रिलीज होने पर ही सुलझेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.