संयज बाबा की बायोपिक की शूटिंग हुई शुरू 

Samachar Jagat | Sunday, 15 Jan 2017 11:36:32 AM
shooting started of sanjay dutt biopic film

मुंबई। हर कोई चाहता हैं की वह अपने स्टार्स की रियल लाइफ कहानी को जान पाए। वही आजकल निर्देशक बायोपिक फिल्मों पर ही फोकस कर रहे हैं। वही हालही फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी बॉलीवुड स्टार संजय दत्त पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं जिसका पहला शूट भी हो चूका हैं। 

FilmFare Award 2017- दंगल ने मारी बाजी, पढ़िए पूरी लिस्ट

आपको बता दे निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी फिल्म के बारे में ट्वीट करके कहा की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी। राजकुमार ने ट्वीट किया ‘संयज दत्त की बायोपिक का पहला शॉट ले लिया गया है। जो कि काफी फनी है। कास्ट और क्रू मेंबर्स में काफी एक्साइटमेंट है’

फिल्म में सनजी बाबा का किरदार उनके फैन यानी की बॉलीवुड के चोक्लेटी बॉय रणबीर कपूर निभा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है। कुछ दिन पहले आयी खबर के मुताबिक रणबीर इस साल अपना वैलेंटाइन भी संजय बाबा के साथ मनाएंगे। 

राजकुमार हिरानी और संजय दत्त की दोस्ती काफी पुरानी है. दोनों ने मुन्नाभाई एम.बी.बी.एस, लगे रहो मुन्नाभाई और पीके जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. लोगों ने भी दोनों को निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी को खूब पसंद किया है.

'रईस' के पास ‘बनिए का दिमाग और मियांभाई की डेरिंग’ सब कुछ हैं
 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.