उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग पर खर्च कश्मीर से आधा : शक्ति कपूर

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 09:02:56 AM
उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग पर खर्च कश्मीर से आधा : शक्ति कपूर

श्रीनगर / गढ़वाल। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर का कहना है कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग पर आने वाला खर्चा कश्मीर में आने वाले खर्चे से आधा है। श्रीनगर गढ़वाल स्थित भारतीय स्टेट बैंक शाखा में एक योजना के प्रचार प्रसार के लिये पहुंचे शक्ति कपूर ने ये बात कही। राज्य में हिंदी फिल्मों की शूटिंग किये जाने के मामले पर उन्होंने कहा कि पहाड़ के लिये तो मेरी जान हाजिर है।

उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश रहेगी कि मुम्बई की फिल्म इंडस्ट्री के लोग यहां आयें और फिल्मों का निर्माण करें। उत्तराखंड में भी बहुत अच्छी लोकेशन्स है जहां फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से फिल्म बनाने में मदद की दरख्वास्त की है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री और शूटिंग के लिए राज्य में सुरक्षित माहौल हैं। उन्होंने कहा कि मेरी बहुत सारी फिल्में आ रही हैं। उन्होंने राज्य के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि यहां के लोग अच्छे हैं एवं भरपूर सहयोग भी करते हैं।

हिंदी फिल्मों में खलनायकी और कॉमेडियन के तौर पर खूब प्रसिद्धि बटोर चुके शक्ति कपूर ने कहा कि मेरा देहरादून और मसूरी में भी घर है और इस नाते मैं चाहता हूं कि बॉलीवुड उत्तराखंड में आकर फिल्मों का निर्माण करे।

उन्होंने कहा कि राज्य में यदि सस्ती लोकेशन मिलती हैं और लोकेशन के पास के होटल कम किराया लें तो यहां फिल्मों की शूटिंग के लिए काफी खूबसूरत लोकेशन्स हैं और उत्तराखंड बहुत सुंदर है और जो पहाड़ी का माहौल चाहिए वो यहां मिलता है।

 

 

एजेंसी 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.