अजय और काजोल के बीच आया एक खिलाडी ! जानिए कौन है वो ?

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2016 10:46:46 AM
this-man-has-create-a-distance-between-kajol-and-ajay-devgn

नई दिल्ली। बॉलीवुड ही हॉट और क्यूट जोड़ी में से एक अजय देवगन और काजोल की तारीफ हर कोई करता है। दोनों के प्यार और अंडरस्टैडिंग की मिसाल मानी जाती है। लेकिन अचानक दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इनके बीच दूरियां बढ़ाने वाला एक बास्केट बॉल खिलाड़ी आ गया है।

जी हां ! सतनाम सिंह नाम का ये खिलाडी दोनों के बीच दीवार खड़ी कर रहा है। अजय ने मज़ाकिया अंदाज़ में ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें अजय -काजोल और सतनाम नजर आ रहे हैं और अजय ने सतनाम को अपने और काजोल के बीच की दीवार बताया है।

तो ये है मिस्टर परफेक्टनिस्ट की ब्लॉकबस्टर फिल्मो का राज़ !! 

दरअसल काजोल और अजय ने सतनाम के साथ एक फोटो खिंचवाई है और सतनाम इतने लंबे हैं कि वाकई में दोनों के बीच दीवार ही बनें नजर आ रहे हैं। अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शिवाय' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म की मार्केटिंग और प्रमोशन का जिम्मा उनकी पत्नी काजोल ने उठा रखा है।

फिल्म में अभिनय के साथ-साथ प्रोड्क्शन और डायरेक्शन का काम भी अजय ही कर रहे हैं। अजय के साथ फिल्म में सयेशा सैगल इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.