बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार की तीन पीढ़ियां एक ही फ्रेम में आईं नजर

Samachar Jagat | Friday, 31 May 2019 12:17:32 PM
Three generations of Bollywood superstar Amitabh Bachchans family came in the same frame

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार की तीन पीढ़ियां एक ही फ्रेम में नजर आई हैं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है। कई बार वह दिलचस्प जानकारियां भी देते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनके परिवार की तीन पीढियां एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें हरिवंश राय बच्चन से लेकर आराध्या बच्चन तक नजर आ रही हैं।

Rawat Public School

श्रीदेवी से नफरत के एक महिला के आरोप का अर्जुन कपूर ने दिया जवाब, कहा- मैं किसी से नफरत नहीं करता

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, पीढ़ी दर पीढ़ी, जीवन की पीढ़ी। अमिताभ ने जो फोटो शेयर की है उसमें दरअसल, तीन तस्वीरें हैं, एक तस्वीर में हरिवंश राय बच्चन, अमिताभ को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अमिताभ ने अभिषेक को और तीसरी तस्वीर में अभिषेक ने आराध्या को गोद में लिया है। तस्वीर पर लिखा है एक फ्रेम में तीन जेनरेशन।

मेरे बच्चे मेरे नृत्य कौशल के बारे में अपने दोस्तों से अधिक जानते हैं: माधुरी दीक्षित

अमिताभ बच्चन फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम रोल में हैं। डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले अमिताभ फिल्म बदला में नजर आए थे। फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार में थीं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। -एजेंसी

भाग मिल्खा भाग के बाद एक बार फिर निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ काम करते नजर आएंगे फरहान अख्तर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.