प्रियंका, ऐश्वर्या के बाद संजय दत्त को लेकर फिल्म बनायेंगे उमंग कुमार

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 02:04:49 PM
प्रियंका, ऐश्वर्या के बाद संजय दत्त को लेकर फिल्म बनायेंगे उमंग कुमार

मुंबई।  बॉलीवुड निर्देशक उमंग कुमार ,संजय दत्त को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा को लेकर फिल्म मैरी कॉम और ऐश्वर्या राय को लेकर फिल्म सरबजीत बनाने वाले उमंग कुमार अपनी तीसरी फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म के लिये संजय दत्त का चयन किया गया है। संजय दत्त ‘भूमि’ नाम की इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करेंगे।

बिग बॉस के घर में फिर से Entry करेगी सनी लियोनी

संजय दत्त ने कहा मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में था जो स्क्रीन पर मेरी इमेज के उलट हो। मैं कुछ अलग करने की सोच रहा था।‘भूमि’एक भावनात्मक और संवेदनशील कहानी है। यह बेटी और पिता के रिश्ते के ईर्द-गिर्द घूमती है। 

हसीना पारकर के किरदार को लेकर नर्वस है श्रद्धा कपूर 

उमंग कुमार ने कहा यह फिल्म दर्शकों को सीट से बांधकर रख देगी। ‘भूमि’ एक भावनात्मक फिल्म है। इसमें बदला भी देखने को मिलेगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में आगरा में शुरू होगी। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और संदीप सिंह कर रहे हैं। भूषण कुमार इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। भूषण कुमार ने कहा संजय दत्त बहुत ही वर्सेटाइल एक्टर हैं। भूमि में वो अलग नजर आएंगे। मैं खुद इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं।

 

एजेंसी 

 

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.