जेठ का दिल आया देवरानी पर, फिर एक दिन जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Monday, 18 Jul 2016 10:43:02 AM
Brother-in-law came over, then one day there will be shocked to learn what happened

छिंदवाड़ा। इश्क की कोई उम्र नहीं होती, बुढ़ापे का ये प्यार एक पत्नी को नागवार गुजर रहा है, महिला की शिकायत है कि उसका पति 60 की उमर में इश्क लड़ा रहा है। इश्क भी और किसी ने नहीं बल्कि उसकी देवरानी से ही कर रहा है। फरियादी के मुताबिक उसने पति को कई बार समझाया, लेकिन वो मानता ही नहीं है।

जिसके बाद पीडि़ता ने परिवार परामर्श केन्द्र का दरवाजा खटखटाया। पीडि़त महिला ने बताया कि उसका पति देवरानी के साथ ही इश्क कर रहा है, जिसे कई बार समझाया गया लेकिन अब तो ये हालत है कि वो देवरानी के घर जाकर ही रहने लगा है। फिलहाल मामले को विचाराधीन रखा गया। गुरुवार को शामिल किए गए 15 पारिवारिक मामलों में से 2 परिवार के बीच सुलह करवाई गई। शेष मामलों को विचाराधीन रखा गया।

परिवार परामर्श केन्द्र से मिली जानकारी के अनुसार शहर से लगे हुए ग्राम इलाकें में रहने वाली एक महिला ने पति को समझाईश देने के लिए आवेदन दिया। पत्नी ने आवेदन में जिक्र भी किया कि उसका पति देवरानी के साथ प्यार करता है और उसी के साथ ही रह रहा है। इस मामले में दोनों पक्षों को बुलाया गया।

सुनवाई के चलते पीडि़ता ने काउंसलरों को बताया कि उम्र 60 साल की हो गई लेकिन अब भी देवरानी के साथ पति को ऐसा कैसा प्यार हुआ कि वह देवरानी के साथ प्यार करने लगा। इस मामले को लेकर लगातार परिजनों ने भी कई बार टोका लेकिन इसके बाद भी पति की आदतों में सुधार नहीं आया।
 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.