मां-बाप, प्रेमिका सहित 4 को मारने के बाद खुद को मारी गोली

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 10:07:21 AM
After killing 4 including parents, girlfriend, shot himself

केंटुकी। अमेरिका में केंटुकी के दो स्थानों पर एक बंदूकधारी ने गोलीबारी कर ना केवल अपने मां-बाप को मार डाला, बल्कि अपनी प्रेमिका और उसकी मां समेत चार लोगों की हत्या करने के बाद उसने खुद को गोली मारकर अपनी भी जान दे दी।

जॉनसन काउंटी के शेरिफ ड्वेने प्राइस ने फेसबुक पर जारी एक बयान में  बताया कि शनिवार को चार बजे पुलिस को 911 पर खबर मिली कि लोउसविले से 260 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में स्थित पेंट्सविले के पास एक घर के पास गोलीबारी की जा रही है।

रूसी विमान दुर्घटनाग्रस्त, सभी 71 लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पहले घर के पास से दो शव बरामद किए और फिर गोलीबारी करने वाले की तलाश शुरु हुई। इसीबीच पुलिस को 911 पर दूसरा कॉल आया जिसमें बताया गया कि पेंट्सविले में एक अपार्टमेंट के पास गोली लगने से गोलीबारी करने वाला बंदूकधारी के गोली लगे शव होने की जानकारी दी गई। अधिकारियों ने बंदूकधारी का केवल नाम जोसेफ निकेल बताया।

उसके बारे में दूसरी कोई जानकारी नहीं मिल सकी लेकिन उसकी गोली के शिकार लोगों की पहचान कराई गई तो सारे रिश्ते सामने आ गए। मृतकों की कल हुई पहचान बंदूकधारी की मां अर्लीनी निकेल और उसके पिता जेम्स निकेल के तौर पर की गई जिनके शव गांव में स्थित घर से मिले थे।

पेंट्सविले के अपार्टमेंट में मिले शवों की पहचान उसकी प्रेमिका लिंडसे वानहूस और उसकी मां पैट्रिका वानहूस के रुप में की गई है। प्राइस ने बताया कि यह दिल दहलाने वाला दृश्य था और इस घटना को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है कि किस तरह एक व्यक्ति की सनक ने चार लोगों की जान ले ली।

आयरलैंड में संकट समाप्त करने में थेरेसा मे की पहल

उन्होंने कहा, मैंने पुलिस विभाग में 34 वर्षों की अपनी नौकरी के दौरान ऐसा भयानक मंजर कभी नहीं देखा। बताया जाता है कि किसी कारण गहरे मानसिक अवसाद में रहने के कारण जोसेफ ने यह आत्मघाती कदम उठाया। हालांकि उसके इस घिनौने कृत्य से दो परिवार सदा के लिए उजड़ गए। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.