इस ताले के खुलते ही चमक उठेगी आपकी किस्मत

Samachar Jagat | Monday, 09 Jan 2017 02:09:00 PM
The opening of the locks shining luck rise

कई बार बहुत प्रयास करने के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं होती है, किसी काम में किस्मत आपका साथ ही नहीं देती है तो समझ लें कि आपकी किस्मत के दरवाजे बंद हैं। आपको बता दें कि किस्मत के बंद दरवाजे को खोलने के लिए शास्त्रों में कई उपाय बताए गए हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपनी बंद किस्मत को खोल सकते हैं। इनमें से एक उपाय इस प्रकार है....

कब हुई ज्योतिषशास्त्र की उत्पत्ति, कौन है दैवज्ञ

सबसे पहले एक स्टील का ताला खरीदें, खरीदते वक्त ताला बंद होना चाहिए। इसे खोलें नहीं और बंद ताले को सोते वक्त अपने पास रख लें। दूसरे दिन सुबह उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर ताले को किसी मंदिर में ले जाकर इसकी पूजा करें। इसके बाद आप वापस घर आ जाएं।

क्या आप जानते हैं बिछिया पहनने के वैज्ञानिक कारणों के बारे में

इस ताले को किसी ऐसी जगह पर रखें जहां सभी घरवालों का आना-जाना रहता हो। आप अपने इस प्रयोग के बारे में किसी को भी न बताएं और उस दिन का इंतजार करें जब कोई बिना कहे आपके ताले को खोल दे। जिस दिन कोई बिना कहे इस ताले को खोल देगा, उसी दिन से आपकी किस्मत खुल जाएगी।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

घर की इन जगहों पर नहीं लटकाना चाहिए कैलेंडर

जानिए क्यों नमक को कपड़े में बांधकर लटकाया जाता है दरवाजे पर

संतान के लिए कष्टकारी होता है इस दिशा का वास्तुदोष



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.