ऐसे लोगों के साथ करना चाहिए हमेशा कठोर व्यवहार

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Dec 2016 10:18:26 AM
With such people should always Rigid behaviors

गरुड़ पुराण में कुछ लोगों के साथ कठोर व्यवहार करने के लिए कहा गया है। पुराण के अनुसार अगर ऐसे लोगों से नम्र व्यवहार किया जाए तो ये लोग काम को सही तरीके से नहीं करते हैं। आइए आपको बताते हैं गरूण पुराण के अनुसार किन लोगों के साथ कठोर व्यवहार करना चाहिए.....

यदि किसी स्त्री का स्वभाव दुष्ट है तो उसके साथ नम्रता पूर्ण व्यवहार करना मूर्खता होगी क्योंकि वह अपने स्वभाव के अनुसार आपको दुख ही पहुंचाएगी।

उत्तर-पूर्व दिशा की खिड़की पर लटकाएं क्रिस्टल बॉल

यदि आपको किसी दुर्जन व्यक्ति से काम निकलवाना हो तो उसके साथ कठोरता से ही बात करनी चाहिए, तभी वह आपके साथ नम्रता पूर्ण व्यवहार करेगा।

गरुड़ पुराण में शिल्पकार से भी कठोर व्यवहार करने के लिए कहा गया है, जिससे अभिप्राय उन लोगों से है जो अपना काम ठीक तरीके से नहीं करते और आलस्य करते हुए काम को टालते रहते हैं।

वास्तुदोष दूर करने के लिए घर में रखें ये छोटा सा टुकड़ा

यदि आप नौकर से नम्रता पूर्ण व्यवहार करेंगे तो वह आपको किसी आज्ञा का पालन नहीं करेगा और आपके साथ मित्र के समान आचरण करने लगेगा। ऐसी स्थिति में वह आपका अपमान भी कर सकता है। इस स्थिति से बचने के लिए आपको अपने नौकर को कठोर अनुशासन में रखना अनिवार्य है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

राशिफल 2017 : जानें नया साल अपनी झोली में आपके लिए क्या-क्या लेकर आ रहा है

New Year 2017 : नए साल की छुट्टियों और त्योहारों पर डालें एक नजर

जानिए क्यों घर में नहीं रखनी चाहिए बंद घड़ी

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.