माह का पहला दिन इन पांच राशियों के लिए रहेगा शानदार, मुँह से निकलते ही हर इच्छा होगी पूरी

Samachar Jagat | Sunday, 01 Dec 2019 11:02:04 AM
214549237903377

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।


loading...

आज के इस लेख में हम आपको 01 दिसंबर का राशिफल बता रहे हैं, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसी कुछ राशियां है जिनके लिए दिसंबर माह का पहला दिन बहुत शानदार रहने वाला है, जिससे आपको भगवान श्रीहरि का आशीर्वाद प्राप्त होने वाला है, मुँह से निकलते ही आपकी हर इच्छा पूरी होगी, इन राशियों के लोगों को भौतिक सुखों के साथ-साथ जीवन की हर खुशियां हासिल होने वाली है अर्थात इन राशियों के लोगों के जीवन की परेशानियां खत्म होने का समय आ गया है।

इन राशि वाले लोगों की किस्मत के सितारे भगवान श्री हरि की कृपा से मजबूत रहने वाले हैं, जिससे इन्हें दिसंबर माह में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, व्यापार में अटके हुए धन की प्राप्ति होगी, सगे-संबंधियों के साथ चल रहे वाद-विवाद दूर हो सकते हैं, आपका मन कामकाज में लगेगा, कार्यस्थल में वरिष्ठ अधिकारी आपका पूरा सहयोग देंगे, आप आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे, सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, लंबे समय से चली आ रही दुख तकलीफों से छुटकारा मिलेगा।

संतान पक्ष से कोई अच्छी खुशखबरी प्राप्त हो सकती है, आपको धन कमाने के कुछ अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं, इनका लाभ उठाएं, संयमित दिनचर्या व जीवनशैली अपनाकर आप अपने आप को सेहतमंद रख सकते हैं, आपका जीवन तेजी से प्रगति की ओर आगे बढ़ने के पुरे आसार हैं, आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, धन की बचत करने में आप पूर्ण रूप से सफल रहेंगे, आपको कम मेहनत में बड़ी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं, विद्यार्थी वर्ग के लोगों को प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे परिणाम हासिल होंगे।

दिसंबर माह का पहला दिन कन्या, कुंभ, मीन, वृषभ और मेष राशि वाले लोगों के लिए रहेगा शानदार, दोस्तों अगर आप भगवान श्रीहरि की कृपा दृष्टि प्राप्त करना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में "जय श्रीहरि" जरूर लिखें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.