Hug Day 2018: प्यार को इजहार की नहीं, बस एक जादू की झप्पी काफी है.....

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 09:33:09 AM
Hug Day 2018 Not just expressing love but just a magic poem is enough

लाइफस्टाइल डेस्क। जैसे की सबको पता है अभी प्यार का सीजन चल रहा है और वेलेंटाइन डे को बस दो दिन बाकी है। ऐसे में सब अपने वेलेंटाइन के लिए कुछ खास कर रहे है, ताकि प्यार के इजहार में कोई कमी ना हो। लेकिन एक बात बोलूं प्यार को सच में इजहार की जरूरत नहीं, क्योंकि ये तो वो अहसास है जो अपने आप बयान हो जाता है। इसे किसी कार्ड या गिफ्ट की जरूरत नहीं और ना ही किसी सरप्राइज की, बस आपके समय की जरूरत है। 

रिसर्च: गीले तौलिये को लपेटने से हो सकते है आप बीमार

उस अहसास की जो आपको अपने लवर से जोड़ता है उस शाम की जिसमे दो परछाईयां साथ हो, उस चाँद की जो प्यार की खूबसूरती को बयान करता हो और उस जादू की झप्पी की जो सारे गीले-शिकवे और गमो को दूर कर देती है। दोस्तों आज है वेलेंटाइन वीक का वो दिन जो मेरे हिसाब से हर दिन होना चाहिए। आज है हग- डे.....

माइग्रेन के दर्द से जूझ रहे हैं तो जरूर इस्तमाल करें ये नुस्खा


प्यार का सबसे अचे तरीके से इजहार करने का सबसे अच्छा तरीका है किसी को गले लगाना। जब किसी को आप हग देतें है या आपको कोई हग देता है तो ऐसा लगता है मानो सारी प्रॉब्लम, गुस्सा, गीले-शिकवे, सारी नेगेटिविटी दूर हो जाती है। 

अध्ययन: मीठे पेय पदार्थों के सेवन करेगा आपके गुस्से को कम

वेलेंटाइन वीक का ये दिन आप उस हर इंसान के साथ सेलेब्रेट करें जिनसे आप प्यार करते हैं, चाहे वो आपका दोस्त हो, लवर हो, या पड़ोसी हो, पेरेन्ट्स , भाई-बहन और वो इंसान जो दुखी है। एक जादू की झप्पी देकर बोले सब ठीक होगा फिर देखें कमाल। 

सेहत के लिए बहुत जरुरी होता है देसी घी

हग- डे एक दिन नहीं रोज मनायें, किसी को थैंक बोलना हो या सॉरी बोलना हो बस एक कस्सकर जादू की झप्पी देकर अपने दिल की बात बोल दे। किसी को अपने पण का अहसास दिलाना हो।  किसी को ये बताना हो की वो आपके लिए कितना जरुरी है एक जादू की झप्पी बस। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.