अब फिर से फैशन में बेल बूटेदार कुर्ते

Samachar Jagat | Saturday, 28 Jan 2017 03:21:44 PM
Now again in fashion foliated kurties

हमारा देश एक सांस्कृतिक देश है और कुर्ती पहनना शुरू से ही हमारे समाज में रहा है चाहे कोई सांस्कृतिक अवसर हो या फिर कोई सामान्य गतिविधि कुर्ती ने अपनी अलग जगह बना रखी है। किसी भी अवसर पर लड़कियां खासतौर से कुर्ती पहनना पसंद करती है। हर दिन फैशन में परिवर्तन होता रहता है। यह मुश्किल ही होता है कि पुराना फैशन वापिस आये परन्तु अब ऐसा होने जा रहा है।

बालो में तेल लगानें के भी है नुकसान जिनसे शायद आप है अब तक अनजान

भले ही बेल बूटी का फैशन पुराना हो गया है परन्तु आजकल बेल बूटी की कुर्तियां चलन में है। अगर आपने भी अपनी बेल बूटी की कुर्तियां अंदर रख रखी है तो अब समय आ गया है उनको फिर से वापिस निकालने का और अपने फैशनेबल लुक से सबको चोकाने का। 

आजकल प्लाजो का चलन है तो आप प्लाजो के साथ अपनी बेल बूटीदार कुर्ती पहन सकती है। यह आपके लुक को और भी फैशनेबल बना देगा। चाहे कोई पार्टी हो या कोई पारम्परिक अवसर कुर्ती आपको बहुत ही शानदार लुक देगी। अगर आपको दुपट्टा लगाना पसंद है तो वो भी आप लगा सकती है।

पिंपल्स को दूर करने में टूथपेस्ट करेगा आपकी मदद

दुप्पट्टे का रंग कुछ भी हो सकता है, प्लाज़ो या कुर्ती किसी में भी मैच कर सकती है या अलग रंग भी ड्रेस के लुक को फैशनेबल बना सकता है। बिना ज्यादा पैसे खर्च किये आप तैयार है अपने फैशनेबुल लुक के साथ सभी को मोहित करने के लिए। कोई भी सामान्य मौका हो या खास अवसर यह फैशन सभी को आकर्षित करेगा। 

सोर्स- गूगल   

इंफेक्शन का कॉलेज कनेक्शन : यह प्यार मरीज न बना दे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.