निर्माणाधीन 6 मंजिला इमारत ढही, 2 की मौत, कई मलबे में दबे

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 09:42:54 AM
6 storey building under construction collapsed killing two many trapped

हैदराबाद। हैदराबाद के नानाकरमगुडा में गुरुवार देर रात एक निर्माणाधीन 6 मंजिला इमारत भरभरा कर ढह गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं, अभी भी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल, राहत और बचाव कार्य जारी है। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक बिल्डिंग का निर्माण कार्य हाल ही में पूरी हुआ था और उसमें टाइल्स लगाने और प्लंबिंग का काम चल रहा था। हादसे के वक्त बिल्डिंग में 5 परिवार मौजूद थे। इनमें 4 परिवार टाइल्स वर्कर और प्लंबर के थे जबकि एक परिवार चौकीदार का था।

मोबाइल से पैमेंट करने के लिए अब स्मार्टफोन जरूरी नहीं!

एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और राहत और बचाव कार्य जारी है। मलबे में एक महिला और बच्चा भी दबा हुआ था जिन्हें बाहर निकाल लिया गया है। अभी 10 और लोगों के दबे होने की आशंका है। तेलंगाना के गृहमंत्री एन नरसिम्हा रेड्डी और हैदराबाद के पुलिस प्रमुख भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

शादी करने में नाकाम प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगाया

रेड्डी ने कहा कि इमारत के निर्माण में नियमों का उल्लंघन देखा गया है। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के मेयर बोन्थु राममोहन का कहना है कि इमारत का निर्माण सही नहीं था और इस्तेमाल किए गए माल भी उचित नहीं थे, इसलिए वह ढह गई।

#Demonetization ममता ने बोला बड़ा हमला, PM पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुके हैं मोदी

जेटली ने कालेधन वालों की मदद करने वाले बैंक अफसरों को चेताया

बुलेट ट्रेन को मात देने भारत ला रहा है ‘हाइपरलूप’, स्पीड 1223 किमी/घंटा!

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.