Maharashtra: विवाद में व्यक्ति ने की महिला की हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 01 Jun 2023 01:07:31 PM
Maharashtra: Man kills woman over dispute

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले में विवाद के बाद एक व्यक्ति ने 55 वर्षीय एक महिला की कथित तौर पर पत्थर से वार करके हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना वाडा तालुका में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को हुई और 38 वर्षीय आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।वाडा थाने के उप-निरीक्षक दिलीप पवार ने बताया कि पहले भी कई आपराधिक घटनाओं में शामिल व्यक्ति ने मंगलवार को एक खेत में घुसने की कोशिश की जहां महिला और उसकी 76 वर्षीय मां काम करती थी। इस पर उन दोनों ने तथा अन्य ग्रामीणों ने आपत्ति जताई।

अधिकारी ने बताया कि इसी बात से नाराज होकर महिला के सो जाने पर आरोपी खेत में गया और कथित तौर पर एक बड़े पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने बुधवार को खेत में बने एक कमरे में महिला का शव देखा और पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि महिला की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीएस) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसका पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Pc:The Hans India



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.