महंगाई के विरोध में भारत बंद,महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेताओं का प्रदर्शन

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 01:14:36 PM
India protest against inflation, Congress leaders display in Maharashtra

मुंबई। महाराष्ट्र कांग्रेस ने सोमवार को केंद्रीय नेतृत्व की ओर से पेट्रोलियम पदार्थों की आसमान छूती कीमतों के खिलाफ बुलाए गए भारत बंद के दौरान राज्य के कई इलाकों में प्रदर्शन किया।

भारत बंद को प्रदेश में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा), राज ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे), समाजवादी पार्टी, पीजेंट एंड वर्कसã पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने भी समर्थन दिया है। मुंबई में महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख अशोक चव्हाण के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया।

अंधेरी रेलवे स्टेशन पर रेल रोको प्रदर्शन के लिए चव्हाण और अन्य एक लोकल ट्रेन में सवार होकर स्टेशन तक पहुंचे। कांग्रेस नेता माणिकराव ठाकरे, नसीम खान और अन्य नेताओं ने चव्हाण के साथ प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

B'Day Spl: अक्षय कुमार को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, जानें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी उनकी ये दिलचस्प बातें

विपक्षी पार्टी ने महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस नीत सरकार पर हमला बोला। चव्हाण ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी और फडणवीस सरकार (पेट्रोलियम उत्पादों) पर उत्पाद शुल्क लगाकर लूट रही है।

मीशा के अलावा इस बेबी बॉय के माता-पिता भी है शाहिद-मीरा, घर आया नन्हा मेहमान

ये अनुचित है। यह लोगों की जिदंगियों को तबाह कर रहा है। इसलिए हम यह प्रदर्शन कर रहे हैं। हम पेट्रोलियम पदार्थ की कीमतों में इजाफ़े को वापस लेने की मांग करते हैं।

दक्षिणपंथी संगठनों ने सलमान की 'लवरात्रि’ पर हिंदू उत्सव के नाम को विकृत करने का लगाया आरोप, सलमान ने दिया ये जवाब

कांग्रेस नेताओं ने करीब 15 मिनट तक प्रदर्शन किया, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी उन्हें उपनगर अंधेरी के डीएन नगर थाने ले गए। पुणे में, मनसे के संदिग्ध कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में वृद्धि के खिलाफ बसों में कथित रूप से तोड़फोड़ की। इसके अलावा, महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में भी प्रदर्शन किए गए।

शाहिद कपूर ने बेटे का नाम किया ऐलान, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.