जेट एयरवेज के दिल्ली-दोहा विमान में एक यात्री की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 01:58:53 PM
Jet Airways Delhi-Doha flight, a passenger's death

नई दिल्ली। दिल्ली से दोहा जा रहे एक यात्री की जेटएयरवेज के विमान मेें ही मौत हो गई। हालांकि चिकित्सीय आपात स्थिति के मद्देनजर विमान को काराची की ओर मोड़ दिया गया था।

जेटएयरवेज के अनुसार विमान को कराची हवाईअड्डे की ओर मोड़ दिया गया था और वहां विमान के पहुंचने से पहले ही चिकित्सीय सहायता के उचित इंतजाम भी कर दिए गए थे, लेकिन ‘यात्री ने कराची पहुंचते ही दम तोड़ दिया। ’

कर्नाटक में एक और भाजपा कार्यकता की हत्या

राजधानी से सोमवार को देर रात रवाना हुए विमान 9डब्लयू 202 में यह हादसा हुआ। जेटएयरवेज ने अपने बयान में कहा कि कैप्टन ने यात्री की तबीयत खराब होते देख, विमान को कराची उतारने का निणर्य लिया , क्योंकि सबसे नजदीकी हवाईअड्डा वही था।  यात्री से जुड़ी जानकारी की अभी तत्काल पुष्टि नहीं हो पाई है। 

एयरलाइन के अनुसार विमान वापस दिल्ली रवाना हो गया है और मानक संचालन प्रक्रियाओं के तहत स्टाफ शव को प्राधिकारियों को सौंपने के इंतजाम कर रहा है।  एयरलाइन ने शोकाकुल परिवार को भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की है। बोइंग 737 विमान में कम से कम 141 यात्री सवार थे। 

जयपुर में Rape के बाद सनसनीखेज murder, गांधी नगर रेलवे स्टेशन पर ट्रॉली बैग में मिली युवती की लाश!...(PICS)

एयरलाइन ने बयान में कहा, ‘एयरलाइन अन्य यात्रियों के लिए वैकल्पिक विमान का इंतजाम करने की योजना बना रही है, जो इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण अपने गंतव्य पर नहीं पहुंच पाए।’         -एजेंसी

Read More:

अगर आप भी नींद न आने की समस्या से परेशान है, तो जरूर आज़माएं इस चमत्कारी गीत को

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

कुछ ऐसे निपटे आॅफिस के दिनभर के बीजी शेड्यूल से



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.