मोदी जी नोटबंदी का फैसला वापस ले लीजिए :केजरीवाल

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 12:28:27 PM
मोदी जी नोटबंदी का फैसला वापस ले लीजिए :केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरभवद केजरीवाल ने नोटबंदी के फैसले पर रविवार शाम को प्रेस वार्ता की। अरभवद केजरीवाल ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि लोग भूखे मर रहे हैं। देशभर में इमरजेंसी जैसे हालात बन रहे हैं। प्रधानमंत्री को देश से माफी मांगनी चाहिए। 

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने पहले 2 दिन बोला था अब 50 दिन के लिए बोल रहे हैं। जनता 50 घंटे भी नहीं रुक सकती। पीएम मोदी ने चुनाव के समय देश की जनता से स्विस बैंक से काला धन वापस लाने का बाद किया था, उसका क्या हुआ? 

सरकार ने ब्लैकमनी के खिलाफ कार्रवाई करने का नाटक किया और नाटक से जनता का पेट नहीं भरता। केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी अहंकार छोडि़ए और नोटबंदी का फैसला वापस ले लीजिए। अगर सरकार चाहे तो इंतजाम पुख्ता कर नियम वापस से लागू कर दे। 

उन्होंने कहा कि इस फैसले से पूरे देश में पैनिक हो गया है। मोदी के भाषण पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि पीएम की भाषा सुनकर दुख हुआ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को लाइन में खड़े होकर देखना चाहिए। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार के पास कोई रोड मैप नहीं है। 

चुनाव से पहले अगर पीएम बता देते कि वे सरकार में आने के बाद 500 व 1000 के नोट बंद करेंगे तो लोग उन्हें वोट न देते। अरभवद केजरीवाल ने नकली करेंसी पर बोलते हुए कहा कि नकली नोट बनाने वाले वैसे ही बैठे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.