‘‘ जानें, आखिर क्यों हैं सोनम गुप्ता बेवफा...’’

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 02:28:10 PM
‘‘ जानें, आखिर क्यों हैं सोनम गुप्ता बेवफा...’’

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर मशहूर हुई सोनम गुप्ता की बेवफाई इन दिनों हरेक की जुबां पर है। हाल ही में दस रुपए के नोट पर सोनम गुप्ता के नाम से लिखा वह संदेश चर्चा का विषय बन गया, जिसमें लिखा था ‘‘ सोनम गुप्ता बेवफा है...। इस नोट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सोनम गुप्ता की बेवफाई सभी की जुबां पर चढ़ गई और इस पर तरह-तरह के चुटकुले बनाए जाने लगे।

इन दिनों फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसी कई नेटवर्किंग साइटों पर सोनम गुप्ता की बेवफाई के तमाम किस्से मौजूद हैं। हर दिन व्हाट्सअप पर सोनम गुप्ता के नाम पर कई संदेश भेजे जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता को राष्ट्रीय बेवफा घोषित करने की मांग भी उठ रही है।सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘सोनम गुप्ता बेवफा है..’ के नाम से भी कई पोस्ट किए जा रहे हैं।सोनम गुप्ता की बेवफाई की चर्चा का आलम यह है कि अब इसके जवाब भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं।

देश में बड़े नोटों के बंद होने के बाद बाजार में आया दो हजार रूपये का नोट भी सोनम गुप्ता के किस्सों से बच नहीं पाया।इन दिनों सोशल मीडिया पर दो हजार रूपये का एक नोट वायरल हो रखा है, जिसमें सोनम गुप्ता ने अपनी वफा साबित करते हुए लिखा है, ‘‘ बेवफा तू है सोनवीर सिंह मैं नहीं सोनम गुप्ता। वहीं दस रुपए के  एक नोट पर लिखा है, ‘‘ मैं नहीं बेवफा..मैं नहीं बेवफा..तुम्हारी और सिर्फ तुम्हारी.. सोनम गुप्ता। दस के नोट से शुरू हुआ सोनम गुप्ता की बेवफाई का यह किस्सा, बड़े नोटों और सिक्कों से होता हुआ अब डॉलर तक भी पहुंच गया है।

वहीं मुद्राओं के अलावा ऐसी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें अक्षय कुमार, विराट कोहली, अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी जैसी हस्तियां ‘सोनम गुप्ता बेवफा है...’ या ‘सोनम गुप्ता क्यों बेवफा है..? जैसे सवाल पूछते दिख रहे हैं। ये सभी ‘ट्रोल्स’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

इनमें से एक ‘ट्रोल’ अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भी बनाया गया है, जिसमें वह पूछ रहे हैं- ‘‘ वेन यू केम टू नो देट यॉर गर्लफ्रेंड सोनम गुप्ता इज बेवफा...।हालांकि भारतीय रिजर्व बैंक नोटों को मोडऩे और उन पर कुछ लिखने के लिए हमेशा मना करता रहा है। भाषा

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.