सोनिया ने तेलंगाना की जनता से कांग्रेस गठबंधन का समर्थन करने की अपील की

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 10:55:03 AM
Sonia urges people of Telangana to support Congress alliance

नई दिल्ली। कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी ने तेलंगाना की टीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला और राज्य के लोगों का आह्वान किया कि वह आगामी सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-नीत गठबंधन के पक्ष में वोट डालें।

सोनिया ने मंगलवार देर रात जारी एक वीडियो सन्देश में कहा​ कि आपका वोट सिर्फ तेलंगाना के भविष्य के लिए नहीं, बल्कि आपके भविष्य के लिए भी महत्वपूर्ण है। कांग्रेस, तेदेपा, टीजेएस और भाकपा का गठबंधन तेलंगाना के लोगों की आवाज है।

यह एक ऐसा गठबंधन है जो तेलंगाना के सभी वर्गों को आपस में जोड़ता है। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल पहले तेलंगाना का गठन हुआ था और उसमें मेरी भी भूमिका थी। पिछले साढ़े चार साल में तेलंगाना की सरकार ने लोगों के साथ धोखा किया है।

अब समय आ गया है कि आप अपनी आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करें। संप्रग प्रमुख ने कहा कि आप लोगों से अनुरोध है कि विकसित तेलंगाना के लिए सात दिसंबर को कांग्रेस और गठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करें। तेलंगाना में सात दिसंबर को सभी 119 विधानसभा सीटों के लिए मतदान है। 11 दिसंबर को मतगणना के साथ ही नतीजे घोषित होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.