22 साल पहले घुसी सुई को अब निकाला डॉक्टरों ने

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 10:09:50 AM
 22 साल पहले घुसी सुई को अब निकाला डॉक्टरों ने

तिरुअनंतपुरम के एक व्यक्ति के शरीर से सुई निकाला। ये खबर आपको आम सी लग रही होगी ,है  न ? लेकिन इस खबर में अजीब ये है, की जो सुई डॉक्टरों ने उस व्यक्ति के शरीर से निकाला है वो करीब करीब 22 साल पुराना था। दरअसल 34 साल के इस व्यक्ति के पिछले हिस्से में दो सप्ताह से दर्द और सूजन की शिकायत थी। जान उसके शरीर का स्कैन किया गया तो तो उसके बाये कूल्हे में सुई थी।

ये क्या ! फ्लाइट में टॉयलेट जाम होने के वजह से रास्ता ही बदल डाला

और ये सुई उसके अंदर पिछले 22 सालों से थी, जो की बचपन में खेलते वक़्त दुर्घटनावश उसके अंदर चली गयी। उसी वक़्त उसे अस्पताल ले जाया गया, मगर डॉक्टर्स उस सुई को धुबदने में नाकामयाब रहे , कुछ सालो में वे यह दुर्घटना भूल भी गए, लेकिन फिर अचानक उठे दर्द के कारन ये आपरेशन सफल हो पाया 

ये इंजीनियर था 'थ्री इडियट्स' में आमिर खान का किरदार

कुछ दिन पहले  इस व्यक्ति को शरीर के उस हिस्से में दर्द और सूजन की शिकायत होने पर यहां के मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया, जहां उसके पूरे शरीर का परीक्षण किया गया जिसमें इस जंग लगी सुई होने का खुलासा हुआ।  बहरहाल, कल दो घंटे के ऑपरेशन के बाद इस सुई को उसके शरीर से बाहर निकाल लिया गया।

सावधान! सेंकड हैंड स्मार्टफोन लेनें जा रहे है तो रुकिए...  

बडें काम के है गूगल के ये ऐप्स

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

ये इंजीनियर था 'थ्री इडियट्स' में आमिर खान का किरदार

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.