केजरीवाल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा मोदी विपक्ष को ऐसा ट्रीट करते है जैसे पाकिस्तान पीएम हो

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 06:16:09 PM
Kejriwal tweeted about PM Modi, Modi said, Modi treats opposition like Pakistan PM

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से हमला बोला है। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें विपक्षियों के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को पाकिस्तान का पीएम तक कह दिया। दिल्ली से सीएम अरविंद केजरीवाल चंद्रबाबू नायडू के दिल्ली में चल रहे अनशन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि हम पीएम जी को कहना चाहते हैं, वो बीजेपी के पीएम नहीं है। वो देश के पीएम हैं। जिस तरह से पीएम विपक्षी राज्यों की सरकारों को ट्रीट करते है। ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे वे पाकिस्तान के पीएम है। 


तो वहीं आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य को विशेष दर्जा ना देकर उन्होंने राज धर्म का पालन नहीं किया। नायडू ने कहा कि  पूर्व पीएम अटल बिहारी वापपेयी ने कहा ​था कि गुजरात में साल राज धर्म का पालन नहीं हुआ। इसके बाद अब आंध्रप्रदेश में भी राज धर्म नहीं निभाया गया। हमें वह देने से इनकार किया जा रहा है। जो जायज तौर पर हमारा है। 

 

आंध्र प्रदेश के सीएम ने कहा कि मैं आपको चेतावनी दे रहा हूं। मेरे और मेरे लोगों के खिलाफ निजी हमले ना करें। यह अनुचित है। मैं राज्य प्रमुख के तौर अपने कर्तव्य पूरे कर रहा हूं। हम वही मांग कर रहे है। जिसका हमसे वादा किया गया ​था। 

 


उन्होंने बताया कि अगर कोई हमारे आत्मसम्मान पर हमला करेगा तो हम इसे बर्दाश नहीं करेंगे। यह उनकी पार्टी को संसद परिसर में प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी गई। इसलिए हम यहां आए है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.