देश की जनता से माफी मांगे मोदी: शीला

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 10:37:36 AM
Modi apologizes to the people of the country: Sheila

नयी दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी की तीखी निंदा की और कहा कि इससे देश की जनता की भावनाएं आहत हुई है तथा मोदी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

दीक्षित ने रविवार को यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि  मोदी की आपत्तिजनक भाषा एक प्रधानमंत्री की छवि के अनुकूल नहीं है और इससे जनका के बीच केवल उनकी छवि ही गिरी है। उन्होंने कहा, ‘‘राजीव जी के खिलाफ मोदी की टिप्पणी एक नागरिक समाज को स्वीकार्य नहीं है। उन्हें अपने शब्द वापस लेने चाहिए तथा देश की जनता से माफी भी मांगनी चाहिए।’’

तीन दफा दिल्ली की मुख्यमंत्री रही दीक्षित ने कहा कि देश और समाज के लिए अपने प्राण न्योछावर कर चुके राजीव गांधी का  मोदी ने जो अपमान किया है , वह कांग्रेस ही नहीं बल्कि देश की जनता का भी अपमान है। उन्होंने कहा कि इसके लिए जनता लोकसभा चुनाव में मोदी और भाजपा को सबक सिखायेगी।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.