कमलनाथ को समर्थन देते रहेंगे - रमाबाई

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 09:11:34 AM
Will continue to support Kamal Nath - Ramabai

भोपाल। मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक रमाबाई का कहना है कि वे मुख्यमंत्री कमलनाथ को समर्थन दे रही हैं और आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। रमाबाई ने आज यहां मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि उन्हें कोई शिकायत भी होगी, तो वे मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूरे हक के साथ कहेंगी, लेकिन उनसे समर्थन नहीं लेंगी। उन्होंने कमलनाथ को सच्चा और ईमानदार सेवक भी बताया।

Rawat Public School

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा की ओर से उनके पास फोन आते हैं कि कांग्रेस को समर्थन देना छोडक़र वे भाजपा के साथ आ जाएं। हालाकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने यह कहा कि उन्हें प्रलोभन दिया जाता है कि उन्हें मंत्री बनाने के साथ ही करोड़ों रुपए दिए जाएंगे।

राज्य में सत्तारूढ कांग्रेस को बसपा के दो विधायकों के अलावा सपा के एक और चार निर्दलीय विधायकों का समर्थन प्राप्त है। दो सौ तीस सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस 114 विधायकों के साथ सरकार में है। भाजपा के पास 109 विधायक हैं। एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.