30 नवंबर को शादी करेंगे क्रिकेटर युवराज सिंह

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 02:49:04 PM
Cricketer Yuvraj singh will marry on November 30

खेल डेस्क- भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वे बॉलीवुड की अभिनेत्री हेजेल कीच के साथ 30 नवंबर को शादी करने वाले हैं।

हालांकि युवराज और हेजेल ने इस बारे में अभी तक खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन परिवार के करीबियों का कहना है कि 30 नवंबर को सिख परंपरा के अनुसार दोनों चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में विवाह बंधन में बंधेंगे,फिर दो दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी होगी।

5-7 दिसंबर को इनकी शादी का रिसेप्शसन होना है। युवराज और हेजेल की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है। सूत्रों का कहना है कि उनकी शादी का कार्ड छप चुका है। पहले ऐसी खबर आयी थी कि युवराज की शादी का संगीत मशहूर नृत्य निदेशक फराह खान डायरेक्ट करेंगी।

फराह खान और युवराज सिंह ने एक साथ एक कार्यक्रम में भाग लिया था, उस वक्त युवराज के डांस से प्रभावित होकर फराह ने कहा था कि उनकी शादी का संगीत वही डायरेक्ट करेंगी। युवराज सिंह ने वर्ष 2011 के विश्वकप में अहम भूमिका निभाई और उस वर्ल्डकप के हीरो थे। युवी कैंसर से भी जंग जीत चुके हैं और पिछले वर्ष दीवाली के मौके पर उन्होंने बाली में हेजेल कीच से सगाई की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.